Recent Posts

Breaking News

नालागढ़ कारखाने में भट्ठी धमाके में मजदूर की मौत, 4 घायल


नालागढ़ कारखाने में भट्ठी विस्फोट में श्रमिक की मौत, 4 घायल, इस जिले के नालागढ़ में शुक्रवार को एक इस्पात कारखाने में भट्ठी में विस्फोट में एक श्रमिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। सुबह सिद्धि विनायक फैक्ट्री में बदलाव का समय था जब विस्फोट हुआ।

बद्दी के एसपी रोहित मालपानी ने कहा कि गंभीर रूप से घायल तीन श्रमिकों, जिन्हें यूपी और बिहार से लाया गया था, को पीजीआई, चंडीगढ़ रेफर किया गया था। घटना के कारण का पता लगाने के लिए एक जांच की जा रही है। प्रबंधन के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 337 और 304-ए के तहत मामला दर्ज किया गया था। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, भट्ठी के अधिक गरम होने के कारण विस्फोट हुआ।

Himachal News #2

यहां तक कि जब भाजपा शासन अपने दो साल के शासन का जश्न मना रहा है, कांग्रेस ने आज कहा कि ठाकुर सरकार एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी थी, जो हाईकमान को खुश करने के लिए सार्वजनिक धन का दुरुपयोग कर रही थी, जिसके साथ जमीन पर कोई विकास नहीं हुआ।

हालांकि कांग्रेस ने भाजपा शासन द्वारा चूक और आयोग के कृत्यों को उजागर करने के लिए आरोप पत्र तैयार करने से कतराते हुए, एचपीसीसी अध्यक्ष कुलदीप राठौर और विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने आज यहां एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

अग्निहोत्री ने कहा, "विकास, आम आदमी तक पहुंचने में विफल रहने के साथ लूट, जशन और मस्ती का साल रहा है।"

No comments