Recent Posts

Breaking News

हिमाचल के सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उपचुनावों की तैयारी शुरू करने को कहा

हिमाचल के सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उपचुनावों की तैयारी शुरू करने को कहा

गणेश चतुर्थी के अवसर पर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को शिमला और कांगड़ा उपचुनाव के लिए काम करना शुरू करने के लिए कहा। ठाकुर कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे, बैंक अपने गठन के 100 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है।

“हमारी परंपरा में, हम प्रत्येक कार्य की शुरुआत भगवान गणेश की पूजा से करते हैं। आज गणेश चतुर्थी है, इसलिए मैं भाजपा कार्यकर्ताओं से राज्य में आगे होने वाले उपचुनावों के लिए काम शुरू करने के लिए कहता हूं।

पार्टी के उम्मीदवारों के बारे में बात करते हुए, जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्हें विधायकों के रूप में अच्छे दोस्तों की जरूरत है और यह पार्टी आलाकमान है जो उम्मीदवार के नामों पर फैसला करेगा।

उन्होंने कहा, "जो भी उम्मीदवार शीर्ष नेतृत्व द्वारा तय किया जाता है, पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करना चाहिए," उन्होंने कहा।

उन्होंने संसदीय चुनावों में रिकॉर्ड जीत के लिए लोगों को धन्यवाद दिया और आगामी विधानसभा चुनावों में भी इसी सहयोग के लिए कहा।

धर्मशाला और पचड़, दो विधानसभा क्षेत्र इस साल हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव के गवाह बनेंगे। हाल ही के संसदीय चुनावों में धर्मशाला से किशन कपूर और पचड़ से सुरेश कश्यप सांसद चुने गए।

पार्टी के टिकट पर नजर गड़ाए हुए कई नेता इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

भाजपा सरकार शनिवार को संपन्न हुए विधानसभा सत्र में विधानसभाओं के लिए यात्रा भत्ते को बढ़ाने के लिए जनता का सामना कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह समय की जरूरत थी और इस मुद्दे पर एक गलत प्रचार किया जा रहा है।

No comments