Recent Posts

Breaking News

सड़क पर बस पलटने से दो की मौत, तीन घायल

Image result for accident"
रविवार को तड़के ज़ीरकपुर में चंडीगढ़-अंबाला फ्लाईओवर पर एक रोड डिवाइडर से टकरा जाने से उसमें सवार दो पुरुषों की मौत हो गई और दो महिलाओं सहित उनके तीन दोस्त घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि घने कोहरे के बावजूद कार तेज रफ्तार में थी। ज़ीरकपुर के स्टेशन ऑफिसर इंस्पेक्टर गुरबचन सिंह ने कहा कि अंकित, 24, विशाल कोहली, 27, मनीष जोशी, 34, निशा, 26, और ख़ुशी, 25 - दिल्ली के सभी निवासी क्रिसमस मनाने मनाली जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि कैब (एक मारुति वैगनआर), जो उसके मालिक अंकित द्वारा चलाई जा रही थी, एक वक्र पर बातचीत करते हुए सड़क के डिवाइडर में चली गई।

राहगीरों ने फंसे हुए यात्रियों को निकाला और सेक्टर 32 स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ले गए और पुलिस को आवाज लगाई।

जबकि अंकित और विशाल को मृत घोषित कर दिया गया, मनीष को पीजीआई रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। निशा और ख़ुशी का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

सभी पांचों शनिवार शाम को मनाली के लिए दिल्ली से रवाना हुए थे।

पुलिस ने कहा कि निशा और खुशी ने अपने बयान में कहा कि वे तीनों दिल्ली के एक क्लब में मिले थे और दोस्त बन गए। उन्होंने मनाली में छुट्टियां बिताने की योजना बनाई। अंकित कैब का मालिक था और मनीष और विशाल एक निजी कंपनी में सेल्स सेक्टर में काम करते थे।

निशा ने कहा, “छुट्टी मनाने के लिए आने से पहले, मैंने अपने माता-पिता से कहा कि हम दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं। मैं यात्री सीट पर बैठा था और जब हम फ्लाईओवर पर पहुँचे, तो अचानक कार सड़क के डिवाइडर से टकराई और मैं बेहोश हो गया। जब मुझे होश आया, तो मैंने खुद को अस्पताल में पाया। वर्तमान में मैं अपने अन्य दोस्तों की स्थिति नहीं जानता। ”

यह प्रभाव इतना कठिन था कि कार की छत में आग लग गई, जो शायद कैब चालक के सिर से टकरा रही थी, पुलिस ने कहा कि दुर्घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस और वाहन के अवशेष मिले हैं।

अंकित और विशाल के परिजन अस्पताल पहुंचे और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव ले गए। पुलिस ने कहा कि कैब का चालक मृतक में से एक था और कोई अन्य वाहन दुर्घटना में शामिल नहीं था, उन्होंने ज़ीरकपुर पुलिस स्टेशन में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ शुरू की है।

No comments