Recent Posts

Breaking News

12 सवार घायल, ट्रक ने दो बसों को मारी टक्कर



Nahan: नाहन-कालाअंब मार्ग पर सोमवार प्रातः एक ट्रक परिवहन निगम की दो चलती बसों के साथ आमने सामने की टक्कर में 12 लोग घायल हो गए। हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ तथा एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

 जानकारी के मुताबिक पंजाब नंबर का ट्रक (पीबी 10एचबी-1735) कालाअंब से नाहन की ओर आ रहा था कि सामने से आ रही एचआरटीसी की बस (एचपी 18 बी-7342) से टकरा गया। इसी दौरान ट्रक ने एचआरटीसी की ही एक अन्य बस को भी टक्कर मार दी। इस टक्कर में पथ परिवहन निगम की बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों की सहायता से घायलों को मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया।

 हादसे में छह साल की सुखप्रीत व 55 साल की कौशल्या देवी को गंभीर चोटें आई हैं, जिस कारण उन्हें पीजीआई रैफर किया गया है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल के अलावा उपायुक्त सिरमौर डा. आरके पुरुथी, पुलिस अधीक्षक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा व तहसीलदार नारायण सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। तहसीलदार नाहन नारायण चौहान ने बताया कि इस हादसे में आंशिक रूप से घायल छह व्यक्तियों को छुट्टी दे दी गई है।

 गंभीर रूप से घायल लोगों को प्रशासन की ओर से 15-15 हजार की सहायता दी गई है, जबकि आंशिक रूप से घायल व्यक्ति को 2000-2000 रुपए की सहायता दी गई है। गंभीर हालत में दाखिल किए गए मरीजों में धनवीर सिंह पुत्र राजे राम, रवि कुमार पुत्र दीपक शर्मा, सुरजीत कौर पत्नी गुरमख सिंह शामिल हैं। उधर, एएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

No comments