Recent Posts

Breaking News

Mandi: डडौर से नागचला फोरलेन के बीच एक युवक की हादसे में मौत

Image result for death images

Mandi: डडौर से नागचला फोरलेन के बीच पिछली रात को एक युवक की हादसे में  मौत हो गई । रात को लगभग 9 बजे के करीब युवक फोरलेन को पार कर रहा था । तभी नागचला की तरफ से तेज  रफ्तार से एक छोटी गाड़ी आई  वह टक्कर मार कर चली गई। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। युवक की पहचान उमेश  कुमार पुत्र मेघ सिंह गांव चलखा डाकघर भंगरोटू बल्ह के रूप में हुई है। हादसे की  शिकायत ललित कुमार पुत्र  केसर सिंह ने पुलिस थाना बल्ह में दर्ज करवाई है।

 शिकायत में ललित कुमार ने बताया कि फोरलेन के पास उमेश कुमार जिसकी उम्र 25 वर्ष है सड़क को पार कर कर रहा था उसी समय एक छोटी गाड़ी आई  और  उसे टक्कर मार दी।  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।  घायल उमेश कुमार को लोगों द्वारा उपचार हेतू लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक लाया गया जहां पर उसकी मृत्यु हो गई। भारी बरसात होने के कारण न तो गाड़ी का पता चल पाया और न ही गाड़ी के नंबर को पहचाना जा सका।  

पुलिस थाना बल्ह  प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि  अज्ञात वाहन चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने व घटनास्थल से भाग जाने का  मामला दर्ज कर लिया गया है। तथा वाहन का पता लगाया जा रहा है अभी तक इसकी सिनाखत नहीं हो पाई है की कौन वाहन था  । पुलिस मामले की नियमानुसार जांच कर रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

No comments