Recent Posts

Breaking News

22 जून का राशिफल: आपका दिन आज कैसा होगा, देखिए आपकी किस्मत के संकेत क्या कहता है?

  

03 फरवरी का राशिफल: आपका दिन आज कैसा होगा, देखिए आपकी किस्मत के संकेत क्या कहता है?

1. मेष राशि: – निवेश शुभ रहेगा। पैसा कमाना आसान होगा। विवाह के प्रयास सफल रहेंगे। विवेकपूर्ण तरीके से कार्य करें। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लेकिन, बच्चे चिंतित होंगे।

2. वृषभ: –

अच्छी ख़बरों के बीच निवेश अच्छा रहेगा। किसी को जमानत देकर जोखिम न लें और विवाद न करें। भविष्य चिंतित होगा। पुराने दर्द से पीड़ित होंगे।

3. मिथुन: –

नए काम की शुरुआत फायदेमंद रहेगी क्योंकि बेरोजगारी दूर होने की संभावना है। पीठासीन देवता के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे। मूड खुश रहेगा। विरोधी परास्त होंगे। जीवन आध्यात्मिकता की ओर मुड़ सकता है।

4. कैंसर: –

अपने काम को समय पर बांट लें। विवाद न करें। व्यर्थ खर्च होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। इस बीमारी के कारण मन परेशान रहेगा।

5. सिंह राशि: –

रुके हुए धन की प्राप्ति से यात्रा से लाभ होगा। अपनी आदतों को बदलें और जो भी निर्णय लें उससे चिपके रहने की कोशिश करें। बच्चों के साथ तर्क संभव।

6. कन्या: –

कार्यस्थल में बदलाव की संभावना के बीच अनाज तिलहन निवेश, नौकरी और यात्रा से लाभान्वित होंगे। व्यवसाय में नई योजना लागू होगी। आपको अपने मन से अपनी बात कहने का मौका मिलेगा।

7. तुला राशिफल: –

नौकरी में भागदौड़ के बीच समय पर होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। रचनात्मक कार्यों में रुचि लेंगे। परिवार में चल रहे विवादों के कारण चिंतित रहेंगे। दान धर्म कर सकता है।

8. वृश्चिक: –

नए वाहन, मशीनरी में पैसा लगेगा। दूसरों के झंझट में मत पड़ो। पारिवारिक कार्यों में अधिक भागदौड़ रहेगी। जीवनसाथी चिंतित रहेगा।

9. धनु: –

आपको अपना कौशल दिखाने का अवसर मिलेगा। किसी की सुनी हुई बातों पर विश्वास न करें। संतान से सुख मिलेगा। परिणति कार्य की रुकावटें दूर की जाएंगी। माता-पिता से मतभेद संभव है।

10. मकर राशि: –

शुभ निवेश की संभावना के बीच रोजगार पाने के प्रयास सफल होंगे। संपत्ति के कामों में लाभ होगा। प्रियजन के बारे में मन की बात बताने का अवसर मिलेगा। दिनचर्या व्यस्त रहेगी। पेट संबंधित रोग संभव है।

11. कुंभ राशि: –

अपने व्यवहार से कोमल बनें। परिवार में बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा। खुशी होगी यात्रा को अनुकूलित किया जाएगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता प्राप्त करेगा। आप पार्टी और पिकनिक का आनंद लेंगे।

12.मीन राशि-

नौकरी में अधिक परिश्रम की संभावना के बीच कार्यस्थल पर विवाद से बचें। निवेश करने का जोखिम न लें। निजी जीवन में तनाव रहेगा। चोट और चोरी आदि के कारण हानि संभव है।

No comments