Recent Posts

Breaking News

हजार कष्ट सहने के बाद इन 5 राशियों की 10 दिनों में खुलेगी किस्मत, खुलेगा कुबेर खजाना का भण्डार

 

हजार कष्ट सहने के बाद इन 5 राशियों की 10 दिनों में खुलेगी किस्मत, खुलेगा कुबेर खजाना का भण्डार

सिंह राशि 

आपको बहस में न पड़ने की सलाह गणेशजी देते हैं। संतान को लेकर चिंता रहेगी। छात्रों को अभ्यास में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। शेयर सट्टे में पूंजी निवेश न करने की सलाह गणेशजी देते हैं। यात्रा को स्थगित कर देंगे या यदि संभव हो तो रहेंगे। भविष्य के लिए आर्थिक योजनाएं बनाने के लिए समय अनुकूल है। मेहनत के अनुसार सफलता भी मिलेगी।

मकर राशि 

मानसिक रूप से आज आपमें उत्साह की कमी रहेगी जिसके कारण मन में अशांति रहेगी। पारिवारिक वातावरण जीवंत रहेगा क्योंकि परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद हो सकता है। वास्तविक संपत्ति का दस्तावेजीकरण करते समय विशेष ध्यान रखें। धन प्राप्ति के योग हैं। इस बात का ख्याल रखें कि कोई बदनामी न हो। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। छाती में दर्द भी हो सकता है।

तुला राशि 

आज मित्रों और परिवार के साथ आनंदपूर्वक समाप्त होगा। किसी भी पर्यटन स्थल पर प्रवास भी किया जा सकता है। आज आप रियल प्रॉपर्टी से जुड़े काम कर पाएंगे। व्यवसायी जातकों के लिए समय अनुकूल है। छात्रों की समय अनुकूलता रहेगी। प्रतियोगी परास्त होंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। आज आर्थिक लाभ होने के संकेत हैं। हम आज नए कार्यों का शुभारंभ कर सकेंगे।

वृष राशि 

मानसिक रूप से द्वैध अनुभव करने से कुछ निर्णय लेने में परेशानी होगी। अनावश्यक कचरे से बचें वाणी पर संयम न रखने के कारण परिवारों के साथ अनबन होने की संभावना है। छात्रों को अभ्यास में मन की एकाग्रता पर अधिक जोर देना होगा। कार्य सफलता मिलने में विलंब हो सकता है।

मीन राशि 

आपका स्वास्थ्य शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से खुशियों से भरा रहेगा। उत्साहपूर्ण वातावरण होने से नए कार्य शुरू करने की प्रेरणा मिलेगी। पारिवारिक वातावरण में सुख-शांति रहेगी। मित्रों और परिवार के साथ प्रवास पर जा सकते हैं। धन प्राप्ति के योग हैं। आज धार्मिक यात्रा या धार्मिक कार्यों के योग हैं।

No comments