Recent Posts

Breaking News

आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पिछली जगन सरकार द्वारा पीड़ित युवती को 5 लाख रुपये की वित्तीय सहायता

आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पिछली जगन सरकार द्वारा पीड़ित युवती को 5 लाख रुपये की वित्तीय सहायता और 10,000 रुपये मासिक वजीफा देने का आदेश दिया है। अरुद्र आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के रहने वाले हैं। उनकी एक दिव्यांग बेटी साईलक्ष्मी चंद्रा हैं। अमलापुरम में उनकी मूल संपत्ति है। दादिशेट्टी राजा, जो पिछले जगन शासन में मंत्री थे.

उनकी बेटी इस संपत्ति के मुद्दे पर शिकायत करने गए थे। तब मंत्री ने अपने अंगरक्षकों के साथ उन्हें खदेड़ दिया. मंत्री की ओर से उनके खिलाफ थाने में आपराधिक मामला भी दर्ज कराया गया है. जब मंत्री के आदमियों ने हमला किया, तो साईलक्ष्मी चंद्रा, जो पहले से ही चलने में असमर्थ थीं, को रीढ़ की हड्डी में समस्या हो गई। इसमें वह पूरी तरह से चलने में असमर्थ थे और उन्हें व्हीलचेयर की मदद से चलना पड़ता था।

10 हजार रुपये प्रति माह सहायता: इस मामले में, आंध्र प्रदेश में सरकार बदलने के कारण, माँ और बेटी पिछले शुक्रवार को मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मिलने के लिए मुख्य सचिवालय आईं। उनकी शिकायतों को सुनकर, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू ने दिव्यांग साईलक्ष्मी चंद्रा को 5 लाख रुपये की तत्काल वित्तीय सहायता और 10,000 रुपये की मासिक सहायता देने का आदेश दिया।

No comments