Recent Posts

Breaking News

ध्याणी जो खाली हथ मत भेजदे, कमलेश ठाकुर ने लोगों से देशी अंदाज में मांगा साथ

 


देहरा से नामांकन भरने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने लोगों से देशी अंदाज में मांगा साथ


बीते कुछ दिनों से चर्चा में चल रही देहरा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने शुक्रवार को नामांकन पत्र भरा। काांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें देहरा से उम्मीदवार बनाकर एक बहुत बड़ी जि़म्मेदारी उनके कंधों पर डाली है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि क्षेत्र के लोग ‘देहरा की बेटी’ को आशीर्वाद देकर सफल बनाएंगे। कमलेश ठाकुर ने कहा ‘हुण इक ध्याण अपणे मायके आई है। कने कांगड़े, हमीरपुरे च रवाज़ है कि ध्याणा जो ख़ाली हाथ नी भेजदे। तां तुहां सारेयां मिंजो आशीर्वाद देणा। यह सोचणा कि एक बैहण, इक ध्याणा दे हाथ मजबूत करने हन। तुहां मिंजो आशीर्वाद देणा।’ कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि मेरा बचपन यहीं बीता। जैसा देहरा मेरे बचपन के दिनों में था, आज भी देहरा वैसा ही है। कुछ नहीं बदला। जो विकास हुआ है, वह सिर्फ कांग्रेस की सरकारों में हुआ है। उन्होंने कहा कि कई सालों से हम सुन रहे हैं कि देहरा कोई नहीं तेरा।

पर मैं कहती हूँ कि मैं देहरा की और देहरा मेरा। जीतने के बाद मैं जी-जान के साथ देहरा की सेवा करूंगी। ‘आपने एक ध्याण का ध्यान रखा और ध्याण देहरा का पूरा ध्यान रखेगी।’ कमलेश ठाकुर ने कहा कि अब देहरा को बदलाव की ज़रूरत है, विकास की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सरकार में पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है, तो देहरा क्यों पीछे रहे। आप कांग्रेस के साथ चलें और देहरा भी पीछे नहीं रहेगा। यह वादा मैं आपसे करती हूँ। शुरुआत हो भी चुकी है। उन्होंने कहा कि देहरा में एसपी बैठेगा। एसई पीडब्ल्यूडी बैठेगा और लोगों के काम यहीं होंगे। कांग्रेस सरकार देहरा के विकास के लिए योजनाएं बनाएगी और यहां का विकास सुनिश्चित करेगी। यह मेरा वादा है।

संस्कारी बेटी हूं, अपने पति का नाम नहीं लूंगी

अंत में कमलेश ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी और शीर्ष नेताओं के नाम के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि मैं देहरा की एक संस्कारी बेटी हूँ इसलिए अपने पति का नाम मंच से नहीं लूंगी, जिस पर कार्यकर्ताओं ने ज़ोरदार तालियां बजाई। इस दौरान उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, प्रतिभा सिंह,चौधरी चंद्र कुमार, अनिरुद्ध सिंह, राजेश धर्माणी, यादविंद्र गोमा, रघुबीर बाली, सुनील शर्मा, संजय अवस्थी, आशीष बुटेल, रामकुमार चौधरी आदि नेता भी मौजूद रहे।

No comments