Recent Posts

Breaking News

.तेलंगाना में एक व्यक्ति अपने अंतिम संस्कार के लिए घर आया

 एलप्पा (40) तेलंगाना राज्य के विहाराबाद जिले के नवांगी गांव के रहने वाले हैं। उनकी विमला नाम की पत्नी और 2 बेटे हैं। अल्लाप्पा बशीराबाद में बकरियाँ और गायें चराते थे। इस मामले में कुछ दिन पहले, एलप्पा ने यह काम छोड़ दिया और सीमेंट के बंडल उठाने के लिए थंदूर नामक स्थान पर चला गया। 2 दिनों तक काम करने के बाद एलप्पा ने पिछले शनिवार की रात अपने एक सहकर्मी के साथ शराब पी। एलप्पा नशे में धुत्त होकर वहीं मंच पर सो गया।

तभी उसके साथ आए शख्स ने उसकी जेब से सेलफोन और पैसे चुरा लिए और वहां से भाग गया. वह रात करीब 11 बजे विहारबाद रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर चल रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रेन ने उस आदमी को टक्कर मार दी। इस मामले में शव को फेंककर टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया था.

रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और सेल फोन सबूतों के आधार पर इस नतीजे पर पहुंची कि मृतक अल्लाप्पा था। उन्होंने इस संबंध में सेलफोन पर दिए गए नंबर पर कॉल की। तभी सीमेंट दुकान मालिक ने उसे ले लिया। उन्हें सूचित किया गया है कि अल्लप्पा की मृत्यु हो गई है। इसके बाद उन्होंने एलप्पा के घर सूचना दी. यह जानकारी एलप्पा की पत्नी, बेटों और रिश्तेदारों को मिली
वे सभी रो रहे थे.

बाद में, वे विहाराबाद सरकारी अस्पताल गए, शव लाए और घर पर अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। उसी समय एलप्पा नशे में धुत होकर दोबारा सीमेंट की दुकान पर काम के लिए गया। दुकानदार और एलप्पा के ग्रामीण उसे वहां देखकर आश्चर्यचकित रह गए। “क्या तुम अभी तक मरे नहीं हो? आप जीवित कैसे हैं? उन्होंने आश्चर्य से पूछा। बाद में सारी बातें बता कर सब खुश हो गये.

एलप्पा ने तुरंत दुकान से अपनी पत्नी विमला को फोन किया, मैं तुम्हारे पति एलप्पा से बात कर रहा हूं। मैं मरा नहीं हूँ। उन अनुष्ठानों को बंद करो. उसने मुझे बताया कि मैं शहर आ रहा हूं. अंतिम संस्कार तुरंत रोक दिया गया. विहाराबाद रेलवे पुलिस को भी सूचना दी गयी. तदनुसार, रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रहस्यमय व्यक्ति का शव बरामद किया और उसे विहारबाद सरकारी अस्पताल को सौंप दिया।

रेलवे पुलिस ने एलप्पा और उनके परिवार से माफी मांगते हुए कहा कि यह गलती इसलिए हुई क्योंकि सेल फोन को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया गया था और मृतक के शरीर के टुकड़े कर दिए गए थे. मृतकों के दोबारा जीवित होने की घटना से इलाके में काफी उत्साह और उत्साह है।

No comments