Recent Posts

Breaking News

Father's Day: पापा कोहली को फादर्स डे पर वामिका और अकाय से मिला खास गिफ्ट, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

 मिला खास गिफ्ट, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए शेयर की बेटी और बेटी के सरप्राइज की तस्वीर- INSTAGRAM

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस वक्त आईसीसी टी20 विश्व कप में खेल रहे हैं. भले ही उनकी फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब बना हुआ है लेकिन फैंस को अपने सुपर स्टार की वापसी की पूरी उम्मीद है. इस बीच रविवार 16 जून को फादर्स डे के मौके पर किंग कोहली को बेटी वमिका और बेटे अकाय की तरफ से खास गिफ्ट मिला. अनुष्का शर्मा ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए तमाम चाहने वालों का दिल जीत लिया.

पूरी दुनिया में रविवार को फादर्स डे मनाया जा रहा है. इस खास दिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को बेटी और बेटे का खास तोहफा दिया. यह टी20 विश्व कप में भारत के पूर्व कप्तान के खराब फॉर्म को भुलाकर वापसी करने के लिए टॉनिक जैसा था. बेटी और बेटे के पैर के छाप वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अनुष्का ने शेयर की जिसे सभी पसंद कर रहे हैं. यह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.


अनुष्का ने शेयर की प्यारी तस्वीर
टीम इंडिया के किंग कोहली यानी विराट कोहली भले ही फादर्स डे पर अपने बच्चों के साथ नहीं हैं लेकिन उनका गिफ्ट उनके पास पहुंच गया. पत्नी अनुष्का ने एक बेहद प्यारी की तस्वीर के रूप में यह तोहफा दिया. जो तस्वीर विराट कोहली के लिए साझा की गई है उसमें एक कागज पर दो पैरों के निशान दिख रहे हैं. तस्वीर को शेयर करने के साथ अनुष्का ने लिखा है, ‘हैप्पी फादर्स डे’.


No comments