Recent Posts

Breaking News

ज्वालामुखी से सभी बड़े मंदिरों के लिए चलेंगी बसें

 

,

डिप्टी सीएम मुकेश अग्रिहोत्री का ऐलान, श्रद्धालुओं को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं

ऐतिहासिक शक्तिपीठ ज्वालामुखी से अन्य मंदिरों के लिए ज्यादा से ज्यादा बस सेवाएं शुरू की जाएंगी, ताकि श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों को सुविधा मिल सके। इसके साथ ही शीघ्र ही ज्वालामुखी में 24 घंटे पानी उपलब्ध होगा। जो नई योजनाएं बनाई गई हैं, उनको भी शीघ्र ही चालू कर दिया जाएगा। यह ऐलान डिप्टी सीएम मुकेश अग्रिहोत्री ने किया है। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सोमवार को मां ज्वालामुखी के दरबार में पहुंचकर एक निजी धार्मिक अनुष्ठान में पूर्णाहुति डाली और माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस मौके पर पुजारी नितिन शर्मा ने उन्हें माता की चुनरी भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के मंदिरों में श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए जा रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश पर उपचुनाव का भारी भरकम बोझ भाजपा ने डाला है, जिसके लिए जनता ने भाजपा को जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ऑपरेशन लोटस को धरातल पर उतारने के लिए कई भाजपा के नेताओं ने जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। कोई मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहा था, तो कोई उपमुख्यमंत्री बनने की दौड़ में था, परंतु इन सभी के सपने रेत के महल की तरह ध्वस्त हो गए।

पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी प्रदेश सरकार

उपमुख्यंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि विधानसभा उपचुनावों में प्रदेश की जनता की अदालत ने भाजपा को उसका असली चेहरा दिखा दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार पूर पांच साल चलेगी और विकास की कई इबारतें लिखी जाएंगी। ज्वालामुखी में पूर्व सरकार के शासनकाल में स्वीकृत किए गए परिवहन निगम के सब-डिपो के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। वह अधिकारियों से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी के स्थानीय विधायक संजय रतन इस बारे में प्रस्ताव उनके समक्ष लेकर आएंगे, तो विचार किया जाएगा।

No comments