Recent Posts

Breaking News

आतंकियों पर करारे प्रहार की तैयारी, जंगल में…

 

हिरासत में लिए 26 संदिग्ध, सर्जिकल ऑपरेशन के लिए जंगल में उतरे पैरा कमांडो


भारतीय सेना ने अपने पांच साथियों के बलिदान का बदला लेने के लिए जिला कठुआ के बिलावर में तलाशी अभियान तेज कर दिया है। आतंकियों पर सर्जिकल ऑपरेशन के लिए सेना के पैरा कमांडो जंगल में उतारे गए हैं। आतंकियों की तलाश के लिए चौपर और ड्रोन की मदद भी ली जा रही है। उधर, पुलिस ने एक ट्रैक्टर चालक समेत 26 संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार कठुआ के साथ ही उधमपुर और डोडा जिला की सीमा से लगते जंगलों को भी खंगाला जा रहा है।

सेना के वरिष्ठ अधिकारी लगातार निगरानी बनाए हुए हैं। सूत्रों के अनुसार उस ट्रैक्टर चालक से भी पूछताछ की गई है, जो हमले के वक्त सैन्य काफिले के ठीक आगे चल रहा था। बता दें कि बदनोता में आतंकियों की ओर से ग्रेनेड से किए गए हमले के बाद अंधाधुंध गोलियां बरसाई गई थीं, जिसमें सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे।

आतंकी हमले रोकने को कठुआ में मंथन

जिला पुलिस लाइन कठुआ में गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी आरआर स्वैन, पंजाब के डीजीपी सहित सेना और खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने आपस में समन्वय मजबूत करने के लिए बैठक की। आतंकी हमलों को रोकने और अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा पर भी मंथन किया गया।

No comments