Recent Posts

Breaking News

...व्यक्तित्व और स्वभाव के बारे में लगाया जा सकता है अंदाजा, इस तरह के पैर वाले लोग होते हैं बहुत ही भाग्यशाली

  व्यक्तित्व और स्वभाव के बारे में लगाया जा सकता है अंदाजा, इस तरह के पैर वाले लोग होते हैं बहुत ही भाग्यशाली


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मनुष्य के अंग और उसकी रेखा देखकर उसके भविष्य के बारे में बताया जा सकता है। यही नहीं, महिलाओं की तरह ही पुरूषों के अंग को भी देखकर उसके व्यक्तित्व और स्वभाव के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। आज हम आपको पुरूषों के पैर के बारे में बताएंगे। आइये जानते हैं कि किसी भी पुरूष के पैर क्या बताते हैं उसके बार में… जिस पुरूष का पैर कोमल और सुंदर होते हैं, वे बहुत ही भाग्यशाली होते हैं। ऐसे पैरवाले अपना पूरा जीवन राजसी ठाठ-बाट में जीवन व्यतीत करते हैं।

जिनके पैर में अंकुश के निशान होते हैं, वैसे पुरूष बहुत ही भाग्यशाली होते हैं। कहा जाता है कि ऐसे निशान लाखों में किसी एक पुरूष के पैर के तलवे में होता है। जिस पुरूष के पैर के तलवे में इस तरह चिह्न होता है, वह बहुत ही धनवान होता है।जिनके पैरों में नसें दिखाई नहीं देती है, ऐसे पुरूष किस्मत के धनी होते हैं। कहा जाता है कि इनके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं रहती है। वहीं, जिनके पैर बेढंगे और रूखे होते हैं, ऐसे पुरूषों को गरीबी का सामना करना पड़ता है।

जिनके पैरों के अंगूठे काफी मोटे होते हैं, वैसे लोगों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। साथ ही जिनके पैर शरीर के हिसाब से छोटे होते हैं, ऐसे व्यक्ति लालची किस्म के होते हैं।

No comments