Recent Posts

Breaking News

Breaking News: कांगड़ा के तीन बड़े प्राइवेट अस्पतालों में ED की रेड, ऊना-कुल्लू में भी दबिश

 





कांगड़ा, ऊना और कुल्लू के प्राइवेट अस्पतालों में बुधवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय ने दबिश दी। इस दौरान अस्पतालों का रिकार्ड खंगाला गया। ईडी की दबिश से समस्त हिमाचल में हडक़ंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कई नेता ईडी की राडार पर हैं, जिसके चलते ईडी हिमाचल में लगातार छापामारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार कांगड़ा के तीन बड़े निजी अस्पतालों और मालिकों के घर बुधवार सुबह ईडी ने रेड की, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। आज तडक़े ही पंजाब नंबर की इनोवा गाडिय़ों में सवार होकर ईडी के अधिकारी सीआरपीएफ के जवानों के साथ पहुचे तथा उन्होंने एका एक तीन अस्पतालों के साथ उनके मालिकों के घरों में दबिश दी। अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार आयुष्मान से संबंधित जांच को लेकर यह करवाई की गई है। ईडी ऊना जिला में रक्कड़ कॉलोनी के एक निजी अस्पताल में छापामारी की है, वहीं कुल्लू में भी एक निजी अस्पताल में ईडी ने दबिश दी है। कुल्लू में जारी हरिहर हॉस्पिटल कुल्लू में विभाग के पांच और हरिहर हॉस्पिटल भुंतर में चार लोगो की टीम पूछताछ कर रही हैं।

कुल्लू के निजी अस्पताल में ईडी की रेड, भुंतर में भी छापा
जिला कुल्लू में ईडी की टीम ने एक निजी अस्पताल में रेड की है। अस्पताल की दो ब्रांचों में जांच चल रही है। एक टीम जिला मुख्यालय कुल्लू और एक तीन भुंतर में निजी अस्पताल में स्वास्थ्य उपचार से संबंधित जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम हिमाचल में आयुष्मान योजना से संबंधित दस्तावेजों को खंगाल रही है। इसी के चलते कुल्लू में भी एक निजी अस्पताल की दो ब्रांचो में जांच की जा रही है। ईडी की 9 सदस्यीय टीम जांच कर रही है। एक ब्रांच में 5 और एक में 4 लोग जांच कर रहे हैं।

 

No comments