Recent Posts

Breaking News

कॉन्ग्रेस नेता ने वोहरा समुदाय की लड़की को चाकुओं से गोदा, MP पुलिस ने दबोचा: कहा – ‘प्यार कर के धोखा देती है, लड़कियाँ पैसे खाती हैं’

 

मध्य प्रदेश के नीमच में एक लड़की को बीच सड़क पर चाकुओं से गोद डाला गया है। चाकूबाजी का आरोप कॉन्ग्रेस पार्टी से जुड़े एक नेता पर लगा है। आरोपित का नाम कुलदीप वर्मा बताया जा रहा है जिसकी उम्र 23 साल है। कॉन्ग्रेस नेता के हमले में 20 वर्षीया पीड़िता बुरी तरह से घायल हो गई है। आरोपित ने पीड़िता पर खुद को प्यार में धोखा दिए जाने का आरोप लगाया है। कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना बुधवार (31 जुलाई 2024) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना नीमच जिले के थानाक्षेत्र कैंट की है। यहाँ के गाँधी वाटिका क्षेत्र में बुधवार की दोपहर वोहरा बाजार की रहने वाली लड़की कुछ काम से जा रही थी। तभी केसपुरा का निवासी कुलदीप वर्मा वहाँ पहुँच गया। उसके हाथ में चाकू था। कुलदीप ने सबके आगे ही पीड़िता से चीख-चीख कर बहस शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुलदीप पीड़िता से बोला, “प्यार करके धोखा देती है। ये लड़कियाँ पैसा खाती हैं। तुमने मुझे छोड़ा। कितने बॉयफ्रेंड हैं तेरे। अयान, रियान, आजाद, हर्षित।”

बताया जा रहा कि कुछ ही देर बाद कुलदीप वर्मा ने पीड़िता पर चाकुओं से वार शुरू कर दिया। लगभग 7 चाकुओं के वार से पीड़िता बुरी तरह से घायल हो गई। हमले से घटनास्थल पर अफरातरफरी का माहौल हो गया। लोगों को जुटता देख कर कुलदीप मौके से फरार हो गया। लोगों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टर उसे बचाने की जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं। एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया के मुताबिक कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता वोहरा समुदाय की बताई जा रही है जबकि आरोपित कुलदीप वर्मा कॉन्ग्रेस पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है। कॉन्ग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राठौर के मुताबिक हमलावर NSUI से ज्ञानोदय महाविद्यालय में कॉलेज का अध्यक्ष रह चुका है। इसके अलावा कुछ अन्य कॉन्ग्रेसियों के अनुसार कुलदीप को हाल ही में यूथ कांग्रेस की जिला कार्यकारिणी में शामिल किया गया था।

No comments