Recent Posts

Breaking News

WWE फैंस को बड़ा झटका, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रेसलर ने रिटायरमेंट का किया ऐलान

 


टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने टी20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है, लेकिन अब एक और बड़ा झटका WWE के फैंस को लगा है। दरअसल 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रेसलर जॉन सीना ने भी अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है। साल 2025 में वह आखिरी बार WWE के रिंग में नजर आएंगे। ‘मनी इन द बैंक’ में वापसी करते हुए सीना ने यह ऐलान किया और प्रसंसकों को उनके वर्षों के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

जॉन सीना ने WWE यूनिवर्स को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं यहां क्यों हूं? आज रात में आधिकारिक तौर पर WWE से अपने संन्यास की घोषणा करता हूं। जॉन सीना ने खुलासा किया 2025 रॉयल रंबल, एलिमिनेशन चैंबर और लास वेगस में रेसलमेनिया 41 उनका आखिरी सीजन होगा। उन्होंने यह भई कहा कि जब जनवरी में रॉ नेटफ्लिक्स पर आएगा, तो वह इसमें शामिल होना चाहते हैं।’ अपने रिटायरमें की घोषणा करते हुए जॉन सीना इमोशनल हो गए थे।

बता दें कि जॉन सीना को WWE के फैंस काफी पसंद करते हैं। भारत में भी जॉन सीना के कई फैंस हैं। लेकिन अब कुछ समय बाद जॉन सीना को फैंस रेसलिंग के रिंग में नहीं देख पाएंगे। 16 बार के वर्ल्ड तैंपियन जॉन सीना ने 2002 में WWE में डेब्यू किया और उनका अब तक का करियर शानदार रहा है। WWE के अलावा जॉन सीना ने कुछ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और उन्होंने कुछ किताबें भी लिखी हैं।

No comments