Recent Posts

Breaking News

आईपीएल 2025 के लिए नहीं होगा मेगा ऑक्शन

 

मीटिंग में चर्चा के दौरान बहस में बदला माहौल, शाहरुख खान-काव्या मारन ने उठाई मांग


आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए कितने खिलाड़ी एक टीम में रिटेन किए जाएंगे, रिटेंशन की संख्या क्या होगी? क्या इम्पैक्ट रूल होना चाहिए, इन्हीं सब बातों को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक मीटिंग बुलाई थी। इस मीटिंग में मेगा ऑक्शन की प्रासंगिकता और भविष्य पर चर्चा बहस में बदल गई। वानखेड़े स्टेडियम में बीसीसीआई हेड क्वार्टर की चौथी मंजिल पर मीटिंग में कुछ फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। इस मीटिंग के बाद अब बीसीसीआई ने कहा कि वह आने वाले कुछ सप्ताह में फ्रेंचाइजी को अपना निर्णय बताएगा। रिपोर्ट में इस मीटिंग को लेकर कई दावे किए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेगा ऑक्शन को लेकर कई टीमों ने विरोध के स्वर भी दिखाए।

वहीं इसे बंद करने की कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान और सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन ने मांग कर डाली। बता दें शाहरुख की केकेआर और काव्या की टीम एसआरएच आईपीएल 2024 के फाइनलिस्ट थी। दोनों ही टीमें अपने खिलाडिय़ों को साथ रखना चाहते हैं। हालांकि, इसके लिए इन दोनों ने यह तर्क दिया कि वे टीम की ब्रांड-बिल्डिंग और फैन्स इंगेजमेंट के लिए ऐसा करना चाहते हैं।

मेगा ऑक्शन के नियम तय करेंगे धोनी का फ्यूचर

नई दिल्ली । आईपीएल 2025 में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं? यह सवाल काफी लंबे समय से चला आ रहा है। खबर के मुताबिक जब धोनी से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि इसके लिए अभी काफी समय है। धोनी ने कहा कि देखना होगा कि प्लेयर रिटेंशन पर क्या फैसले लिए जाते हैं, अभी गेंद हमारे पाले में नहीं है। एक बार फिक्स नियम बन जाएंगे, मैं अपना फैसला लूंगा, लेकिन जो भी फैसला होगा वो टीम के लिए बेस्ट होना चाहिए।

No comments