Recent Posts

Breaking News

शुक्रवार को मां लक्ष्मी की कृपा से जीवन बदल सकता है, इन उपायों से जल्दी नौकरी मिल सकती है

 

शुक्रवार को मां लक्ष्मी की कृपा से जीवन बदल सकता है, इन उपायों से जल्दी नौकरी मिल सकती है

 नौकरी पाने के लिए ये उपाय करें

1. नौकरी पाने के लिए आप रोज गायत्री मंत्र का पाठ करें।

इस मंत्र के जप से सफलता, कम आमदनी न होने पर भाग्य जागता है। गायत्री मंत्र इस प्रकार है – hu भूर्भुव: स्व: तत्सवितुर्वरेण्यम् भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्।

अर्थात्, हमें प्रार्थना करनी चाहिए और अपनी बुद्धि को जागृत करने के लिए माँ का वरदान माँगना चाहिए ताकि हम शुभ कार्यों के लिए प्रेरित हो सकें।

2. शास्त्रों में, दस गुना रुद्राक्ष को भगवान विष्णु का रूप माना जाता है। इस रुद्राक्ष के लिए मान्यता है कि इसे पहनने पर नौकरी मिलने की समस्या दूर हो जाती है। संतान की इच्छा रखने वालों को भी इस रुद्राक्ष को धारण करना चाहिए। यह सभी बाधाओं को दूर करता है और सुख और समृद्धि लाता है।

3. करियर में आगे बढ़ने के लिए सूर्य को जल देने का नियम बनाएं। सूर्य पूजन आत्मविश्वास बढ़ाता है और आपको सक्रिय रखता है। ये चीजें आपके प्रभाव को बढ़ाती हैं, जिससे आप आगे बढ़ते हैं।

4. नौकरी या बेहतर विकल्प पाने के लिए भाग्येश का रत्न पहनें। इस रत्न को पहनने से नौकरी में आने वाली हर समस्या खत्म हो जाएगी। आपके नौकरी के योग खुलने लगेंगे।

5. यदि आप मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं या आगे बढ़ना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको श्री यंत्र की पूजा करनी चाहिए। यह धन की देवी मां लक्ष्मी का यंत्र है। शुक्रवार को श्री यंत्र की पूजा करने से देवी लक्ष्मी की कृपा मिलती है। अपने घर में गुलाबी कपड़े या छोटी चौकी पर स्फटिक पिरामिड के साथ श्री यंत्र स्थापित करें।

No comments