Recent Posts

Breaking News

‘श्रीलंका-बांग्लादेश के बाद भारत का नंबर’: मोहम्मद अफसर ने स्टेटस में लिखा- डरा नहीं रहा बल्कि आगाह कर रहा हूँ; पुलिस ने आरोपित को दबोचा


यह मामला बरेली के थाना क्षेत्र सिरौली का है। यहाँ अफसर नाम का युवक नगर पंचायत ऑफिस के आगे एक पैथोलॉजी चलाता है। बरेली के विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ता हिमांशु पटेल ने बुधवार (7 अगस्त) को अपने X हैंडल के माध्यम से इसकी शिकायत पुलिस से की। हिमांशु ने अपने ट्वीट में बरेली ADG, DGP सहित मुख्यमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है।

हिमांशु ने अपने X (पूर्व में ट्विटर) हैंडल @himanshupatelrs से इस संबंध में लिखा, “थाना सिरौली क्षेत्र में नगर पंचायत के सामने केयर लैब चलाने बाला अफसर व्हाट्सएप पर बेहद धमकी भरा स्टेटस लगाया है। भारत देश से हिंदुओं को भागने की खुली धमकी दे रहा हैं।” हिमांशु पटेल ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें मोबाइल नंबर अफसर लैब के नाम से दिख रहा है।

इस मोबाइल नंबर पर एक ह्वाट्सएप स्टेटस दिख रहा। इस स्टेटस में अफसर ने लिखा है, “श्रीलंका हो गया, बांग्लादेश हो गया। अब नंबर भारत का है? 5 करोड़ का हवाई जहाज कैसे तैयार है। झोला भी तैयार है। अंधभक्तों डरा नहीं रहा हूँ, आगाह कर रहा हूँ। बांग्लादेश में वहाँ तो सिर्फ छात्र परेशान थे।”

उसका ह्वाट्सएप स्टेटस वायरल होने के बाद से अफसर अपने लैब का शटर गिराकर फरार हो गया है। हालाँकि, पुलिस ने बुधवार (7 अगस्त) को दबोच लिया। विहिप नेता पटेल ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर मुस्लिम समुदाय के कई लोग अफसर का समर्थन कर रहे हैं और उसके शब्दों को जायज ठहरा रहे हैं। हिमांशु ने अफसर के तमाम समर्थकों पर भी कार्रवाई की माँग की है।

No comments