Recent Posts

Breaking News

नवब्याहता पत्नी की गला घोंटकर की हत्या फिर पेड़ पर लटका दी लाश, आरोपी पति अपने दो भाइयों समेत गिरफ्तार

 



छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक पति ने चरित्र शंका को लेकर अपनी नवब्याहता पत्नी की गला घोटकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी।  फिर इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए अपने दो भाइयों की मदद से उसकी लाश को पेड़ पर लटका दिया। मामला बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है। मामले की सूचना मिलते ही शंकरगढ़ पुलिस ने आरोपी तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोनो ने साथ में पी शराब, फिर झगड़ पड़े

दरअसल शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के हरिन लेटा गांव में पहाड़ी कोरवा महिला प्रमिला की एतवा पहाड़ी कोरवा के साथ कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी। 9 अगस्त की शाम पति-पत्नी दोनो शराब पीकर जब बैठे थे, तभी नशे में आरोपी पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए विवाद शुरू कर दिया।  विवाद बढ़ने पर पत्नी ने भी उसे जमकर फटकार लगाई जिससे तैश में आकर पति ने पत्नी का रस्सी से गला घोंट दिया।

हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश

हत्या करने के बाद उसने अपने दो भाइयों को यह बात बताई। फिर तीनों ने मिलकर हत्या को आत्महत्या का रूप देने की चाल चली। तीनो भाइयों ने मिलकर महिला के ऊपरी हिस्से के कपड़े निकालकर लाश को घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर लटका दिया। लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो इस साजिश का राजफाश होने में जरा भी देर नहीं लगी और तीनों भाई पुलिस के हत्थे चढ़ गए । पुलिस ने विधिवत तीनों  आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है ।

No comments