Recent Posts

Breaking News

Love Jihad : अकील ने अखिल बनकर महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर गोमांस खिलाने और रोजा रखने का बनाया दबाव

 

यूपी के लखनऊ से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.


यूपी के लखनऊ से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां अकील ने अखिल बनकर विवाहित महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. अखिल और उसके पिता ने कई बार महिला के साथ बलात्कार किया. उसने महिला पर रोजा रखने के साथ-साथ प्रतिबंधित मांस खिलाने का भी दबाव बनाया. महिला ने अखिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

अकील ने अखिल बनकर महिला से की दोस्ती

बता दें कि 25 साल की महिला अपने पति के साथ आलमबाग में रहती थी. महिला वहां एक प्राइवेट कंपनी में काम भी करती थी. इस दौरान एक अकील नाम के जिहादी ने उसका मोबाइल नंबर लिया और अखिल यादव बनकर कॉल करने लगा. वहीं महिला से उसकी दोस्ती हो गई और बातचीत शुरू हो गई. 

लखनऊ के मोहनलालगंज की पुरसैनी में रहने वाले अखिल ने महिला के साथ पहले तो नाम बदलकर दोस्ती की और फिर उसके साथ रेप किया. इसके बाद अखिल के पिता और दोस्त ने भी उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं उसने महिला पर रोजा रखने के साथ-साथ प्रतिबंधित मांस खिलाने का भी दबाव बनाया. 

महिला ने अखिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया

महिला ने अखिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. महिला ने पुलिस को बताया एक दिन उसे अकील ने कॉल करके मिलने के लिए बुलाया. वह उसे अपने घर ले गया जहां उसके पिता ने महिला के साथ रेप किया. यही नहीं उसके दो अन्य दोस्तों इरफान और इंतजार ने भी महिला के साथ बलात्कार किया. फिर महिला ने विरोध किया तो सभी ने उसके साथ मारपीट की और उसे भगा दिया.

No comments