Recent Posts

Breaking News

Samsung ने भारत में लांच किया नया स्मार्टफोन, कीमत 9 हजार रुपए से भी कम

 


Samsung ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। Samsung के इस नए स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy F14 है। Samsung का यह नया स्मार्टफोन 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी है। कंपनी का यह एक लो बजट फोन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट 4जीबी रैम+ 64जीबी स्टोरेज में लांच किया है, जिसकी कीमत 8999 रुपए है। यह स्मार्टफोन मूनलाइट सिल्वर और पेररमिंट ग्रीम कलर में आता है। यह स्मार्टफोन चुनिंदा रिटेलर्स के पास खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फोन के फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy F14 एक 4जी स्मार्टफोन है। फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस Infinity U LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और इसमें 391 पिक्सल डेंसिटी मिलती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ Adreno 610 GPU दिया गया है। फोन में Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 सॉफ्टवेय स्किन मिलती है। कंपनी ने यूजर्स को इसके साथ 2 पीढ़ियों तक OS अपग्रेड और चार वर्षों तक सिक्योरिटी पैच अपडेट्स देने का वादा किया है।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें Samsung Galaxy F14 में ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलता है, जिसमें f1.8 अपर्चर से लैस 50-मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा और दूसरा 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है। फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13-मेगापिक्सल शूटर है। फोन में 5,000mAh बैटरी है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।कंपनी का कहना है कि F14 यूजर्स बैटरी लाइफ की चिंता किए बिना घंटों तक बिना रुके ब्राउज कर सकते हैं। Galaxy F14 सुरक्षा के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

No comments