Recent Posts

Breaking News

UP : CM योगी का बड़ा एक्शन... महिला के साथ बदसलूकी के मामले में 5 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड,16 गिरफ्तार

 लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में जलभराव के कारण महिला के साथ बदसलूकी के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा एक्शन लिया है.



लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में जलभराव के कारण महिला के साथ बदसलूकी के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा एक्शन लिया है. सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है. इसके अलावा चौकी इंचार्ज को भी सस्पेंड किया गया है. इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 सीएम योगी ने पांच पुलिसकर्मियों को  किया सस्पेंड

 बता दें कि इस मामले में सीएम योगी ने दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद अरबाज और पवन यादव के रूप में हुई है. इससे पहले बुधवार रात को दो आरोपी मोहम्मद अरबाज और पवन यादव गिरफ्तार किए गए थे. अब इसको लेकर मुख्यमंत्री ने कहा अरबाज और पवन का नाम लेते हुए कहा था कि इनके लिए बुलेट ट्रेन चलेगी, उसकी तैयारी चल रही है. 

 महिला से की बदतमीजी

 जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ में बुधवार को हो रही भयंकर बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई थी. वहीं ताज होटल के पास भी सड़कों पर जलभराव हो गया था. जलभराव की वजह से बारिश में कुछ लोग मौज-मस्ती करने लगे थे.

 इन लोगों ने बाइक से वहां गुजर रहे एक युवक और एक महिला के साथ बदतमीजी की. फिर कुछ लोग ने बाइक सवार युवक और महिला पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे थे. 

No comments