Recent Posts

Breaking News

साप्ताहिक राशिफल : 18 सितम्बर से 25 सितम्बर के बीच 4 राशियों की किस्मत देगी भरपूर साथ, इन दिनों हर कार्य में मिलेगी सफलता

आज पूरे दिन गणेशजी को बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा। आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस करेंगे। व्यर्थ खर्च की मात्रा भी बढ़ेगी। पूंजी निवेश करने का ध्यान रखें। परोपकार में हारने का मौका मिलेगा। लेन-देन करते समय सावधानी से किया जाएगा। अध्यात्म में अधिक रुचि रहेगी। लाभ के लालच में न फंसे। निर्णय शक्ति की कमी आपको दोहरे क्रम में डाल देगी।

व्यापार में अधिक आय बढ़ने से लक्ष्मीजी प्रसन्न होंगी। आनंदप्रमोद का माहौल परिवार और दोस्तों के साथ आनंदित होगा। व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्क और परिचय लाभकारी रहेंगे। लघु प्रवास आनंददायक रहेगा। आज का पूरा दिन आनंद और आनंद से भरा रहेगा।

आज शारीरिक और मानसिक रूप से दिन भर प्रसन्नता बनी रहेगी। पेशेवर क्षेत्र में काम की प्रशंसा से भी काम के प्रति उत्साह बढ़ेगा। सहकारिता से भी सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में भी सम्मान प्राप्त होगा। परिवार के साथ समय बिता सकेंगे। व्यापार में पदोन्नति की संभावना है। सरकारी क्षेत्र का काम भी आसानी से हो जाएगा।

वे भाग्यशाली मिथुन, मेष, मीन, वृश्चिक राशि हैं। 

No comments