Recent Posts

Breaking News

Ayodhya: राम मंदिर परिसर की सफाई करने वाली युवती से गैंगरेप, अब तक पांच आरोपी अरेस्ट, चार फरार! इस बीजेपी नेता के साथ आरोपी का संबंध!

 

Ayodhya: राम मंदिर परिसर की सफाई करने वाली युवती से गैंगरेप, अब तक पांच आरोपी अरेस्ट, चार फरार! इस बीजेपी नेता के साथ आरोपी का संबंध!

क्या कहना है पीड़िता का? 

युवती का आरोप है कि रिलेशन में रहे उसके दोस्त और उसके साथियों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगहों पर कई दिन दुष्कर्म किया। इस मामले में 2 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे और उसके परिवार को मीडिया से दूर रहने के लिए धमकी दी। पीड़िता ने कहा - मैं श्री राम जन्मभूमि मैं काम करती हूं, इस घटना के बाद से मेरा काम भी छूट गया है। 

पीड़िता ने कहा - उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई, उसके बाद वह रिलेशन में आ गए, लेकिन लड़का अचानक अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा और जब मैंने भागने की कोशिश की, इस दौरान मेरे सिर में भी चोट लग गई, जिससे मैं बेहोश हो गई। उन लोगों ने मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद वो लोग मुझे गेस्ट हाउस से एक गैराज पर ले गए, वहां पर भी उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरा वीडियो बना लिया, जिसके बाद वो मुझे ब्लैकमेल करने लगे। इसके बाद कई मर्तबा उसके साथ गलत काम किया गया। पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उससे कहा कि जो तुम्हारे साथ हुआ है, वह तुम्हारी बहनों के साथ भी होगा, तुम्हारे घर वालों के लिए भी अच्छा नहीं होगा। 

इसके बाद उसने शुरुआत में पुलिस में केस दर्ज नहीं करवाया। बाद में जब मैं दोबारा पुलिस के पास केस दर्ज करवाने के लिए गई तो पुलिस ने मेरी मदद नहीं की। बाद में कैंट थाने की पुलिस ने सीनियर पुलिस अधिकारियों के प्रेशर में मुकदमा दर्ज किया। 

क्या कहना है पुलिस का?

पुलिस के मुताबिक, जांच में ये बात सामने आई है कि अलग-अलग दिन जब युवती अपने परिचित युवक से मिलने गई थी, तब उसके दोस्त और उसके साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। मधुवन सिंह एसपी सिटी अयोध्या ने कहा - यह थाना कैंट का मामला है और दो हफ्ते पुराना है। पीड़िता द्वारा 2 सितंबर को थाना कैंट में केस दर्ज कराया गया था। पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य की तलाश अभी जारी है। पता चला है कि युवती के साथ रेप के मुख्य आरोपी के पिता नयन कमल चौधरी अयोध्या महानगर के करिअप्पा मंडल के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रह चुके हैं और भाजपा के बड़े नेताओं के साथ उनके अच्छे संबंध है।


No comments