Recent Posts

Breaking News

...वो नाले में गिरा, छटपटाया, लड़के ने उसे बचाने की कोशिश की और आखिर में ये हुआ, Birthday के अगले दिन मौत, देखिए Live Video

...वो नाले में गिरा, छटपटाया, लड़के ने उसे बचाने की कोशिश की और आखिर में ये हुआ, Birthday के अगले दिन मौत, देखिए Live Video

Delhi News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक 32 साल के एक शख्स (हरीश बैंसला) की खुले नाले में गिरने से मौत हो गई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस वीडियो में युवक नाले में गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद लोगों ने उसे बचाने की कोशिशें की, लेकिन वो उसमें सफल नहीं हो सके। 

हरीश बैंसला अपने घरवालों के साथ भजनपुरा थाने इलाके में गांवड़ी इलाके में रहता था। घर में माता-पिता, पत्नी और बच्चे हैं। वह खजूरी थाने में क्राइम और क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम (Crime and Criminal Tracking Network and Systems) में ऑपरेटर था। परिवार ने कहा कि रविवार को हरीश का जन्मदिन था। शनिवार की रात को उसने दोस्तों के साथ पार्टी की थी।  


नाले की दीवार पर बैठा था हरीश

वह रविवार की सुबह 6 बजे घर के पास गोकलपुर नाले की दीवार पर बैठा हुआ था। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नाले में जा गिरा। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे बचाने की भी कोशिशें की, लेकिन वो बच न सका।


क्या है वीडियो में?

वीडियो में देख जा सकता है कि कुछ वक्त तक उसने खुद को बचाने की तमाम कोशिशें की। हरीश पानी में छटपटाता हुआ नजर भी आ रहा था। इस दौरान एक लड़के ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की। उसने अपना एक पैर नाले में डाल दिया ताकि उसे पकड़ कर हरीश बाहर निकल सके, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हरीश उसका पैर पकड़ ही नहीं पाया और नाले में डूब गया। करीब 2 मिनट की इस वीडियो में हरीश के नाले में गिरने से लेकर, नाले में छटपटाने और बाद में डूब जाने की पूरी वारदात कैद है। 

काफी देर नाले में रहने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई। कई घंटों के बाद उसे नाले से निकाला गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव घरवालों को सौंप दिया।इस घटना ने कई सवाल जरूर खडे़ कर दिए हैं। क्या हरीश नशे में था, इस वजह से वो खुद को संभाल नहीं सका या फिर इसके पीछे कोई और वजह है, ये तो जांच के बाद साफ हो पाएगा, लेकिन इस घटना ने ये सोचने को मजबूर कर दिया है कि आखिर कोई इस तरह से भी मर सकता है। 

No comments