Recent Posts

Breaking News

जब बच्चे के हाथ आई थार, शहर भर में मच गया कोहराम, ये वीडियो रूह कंपा देगा!

 

जब बच्चे के हाथ आई थार, शहर भर में मच गया कोहराम, ये वीडियो रूह कंपा देगा!

यूपी के सहारनपुर से होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। एक नाबालिग ने कहर बरपा दिया। इसका सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। दरअसल, नाबालिग थार गाड़ी चला रहा था, तभी उसने एक गली में थार को मोड़ा। इस दौरान उससे थार गाड़ी उसके कंट्रोल से बाहर हो गई। गाड़ी तेज गति से चलने लगी। इतने में थार ने दो स्कूटरों को जोरदार टक्कर मारी। फिर थार गाड़ी, कार में जा घुसी। एक सेकंड के लिए ऐसा लगा कि गाड़ी रुक गई है।

थार को नाबालिग चला रहा था, लेकिन नाबालिग से कार कंट्रोल ही नहीं हो रही थी। उसने गाड़ी को बैक किया और फिर तेज गति से गाड़ी चला दी। इसके नीचे एक महिला आ गई, लेकिन किस्मत देखिए कि महिला बच गई। ये वाकया नवीन नगर में रविवार शाम साढ़े 6 बजे के आसपास हुआ। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग चंद्रनगर का रहने वाला है। जैसे ही ये हादसा हुआ, आसपास लोग इकट्ठा हो गए। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि जब थार गाड़ी चालक ने वाहनों को टक्कर मार दी थी तो चालक ने थार गाड़ी को बंद क्यों नहीं किया?

महिला को आई गंभीर चोटें! 

इस घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए और एक महिला को गंभीर चोट आई है। लोगों ने महिला को थार के नीचे से निकाला और उसका उपचार के लिए भेजा, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई है। इस दौरान कुछ लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। पता चला है कि इसको लेकर किसी ने शुरुआत में कोई शिकायत पुलिस को नहीं की। बाद में इसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इस घटना ने कई सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं। मसलन, नाबालिग कैसे थार गाड़ी को चला रहा था? क्या इसके लिए नाबालिग के माता-पिता जिम्मेदार नहीं है? ऐसे में क्या उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होना चाहिए? 

क्या कहना है पुलिस का?

इस मामले पर SP सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है, जो कल शाम की बताई जा रही है। इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह थार महिला को टक्कर मारती है। फिर महिला थार के नीचे आ जाती है। महिला की पहचान हो गई है और उसकी हालत ठीक है। हालांकि, महिला को मामूली चोटें आई हैं और वह खतरे से बाहर है। मामले की जांच जारी है।

No comments