Recent Posts

Breaking News

....बहू के कमरे में चुपके से घुसा जेठ, बिस्तर पर चढ़कर जबरदस्ती करने लगा गंदा काम, फिर..

    

गाजियाबाद से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही जेठ के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसके जेठ चुपके से कमरे में घुस गया और बिस्तर पर चढ़कर जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर उसे बहुत पीटा.महिला ने पुलिस को बताया कि जेठ ने उसे धमकी दी कि पहले अपने पिता से दहेज के 10 लाख रुपए लेकर आ, वरना वह जो कर रहा है, उसे करने दे. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 20 जून 2021 को पवन नामक व्यक्ति से हुई थी. शादी के समय उसके पिता ने अपनी सामर्थ्य से अधिक दहेज दिया था, जिसमें एक कार और घर का अन्य सामान शामिल था. इसके बावजूद ससुराल वालों ने और दहेज की मांग शुरू कर दी और मांग पूरी न होने पर उसे टॉर्चर करने लगा.

महिला ने आरोप लगाया कि उसके जेठ अरुण ने पहले से ही उसके प्रति गंदी नजरें रखी थीं, लेकिन उसने इसे नजरअंदाज किया. 7 अगस्त को जब उसके पति काम के सिलसिले में बाहर थे, जेठ अरुण ने उसके कमरे में घुसकर छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध करने पर जेठ ने उसे मारपीट की और कहा कि अगर वह अपने पिता से 10 लाख रुपए नहीं ला सकती, तो वह जो कर रहा है, उसे करने दे.

जेठ, पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने बताया कि इस घटना के बाद उसने अपने ससुराल वालों को सूचित किया, लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. उल्टा, उसे ही बुरा-भला कहा गया और पति तथा ससुर ने भी उसे गंदे आरोप लगाए. इसके बाद महिला अपने मायके चली आई. महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसकी दहेज में लाई हुई पहली कार बेच दी और उसे लगातार मारपीट का सामना करना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जेठ, पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

No comments