Recent Posts

Breaking News

प्रेमी के साथ महिला करती थी ऐसा, इसके बाद अपने ही पति

 

Chittorgarh: The woman used to do this with her lover

 राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र से अब एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आपकी नींद ही उड़ जाएगी। इस मामले की जानकारी मिलने पर हर कोई हैरान रह गया। यहां पर एक महिला ने प्रेम-प्रसंग के चलते यहां पर अपने ही पति की जीवन लीला समाप्त करवा दी। महिला ने अपनी हवस को मिटाने के लिए पति को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटा दिया। 

खबरों के अनुसार, यहां पर रीना बंजारा नाम की महिला पर प्रेमी दिनेश बंजारा और उसके सहयोगी बद्रीलाल के साथ मिलकर अपने पति छगनलाल की हत्या करवाने का मामला प्रकाश में आया है। 

पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि 5 सितम्बर 2024 को सडक़ पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। मृतक की  पहचान छगनलाल के रूप में की गई। मृतक के पिता ने रीना और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। 

मृतक की पत्नी ने कही ये बात
पुलिस ने अपनी जांच के माध्यम से खुलासा किया कि रीना ने अपने प्रेमी दिनेश और उसके साथी बद्रीलाल के साथ मिलकर छगनलाल को मौत के घाट उतारने का प्लान बनया था। आरोपी रीना ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि पति छगनलाल उसके प्रेम संबंधों में बाधा उत्पन्न कर रहा था। इस कारण बद्रीलाल पति को शराब पिलाने के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गया। इस सुनसान जगह पर दिनेश और बद्रीलाल ने गमछे से पति का गला घोंटकर दिया। 

No comments