Recent Posts

Breaking News

विधवा के कान में युवक ने कही ऐसी बात की तुरंत हो गई राजी, फिर हर दिन युवक उसके घर आता और बिस्तर पर.....

 

इन अंगों को छूने पर सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती हैं लड़कियां

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : युवक ने एक विधवा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। इसके बाद युवक विधवा से दुष्कर्म करता रहा। जब विधवा ने शादी करने का अधिक दबाव बनाया तो आरोपित उसे छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला में रहने वाली विधवा ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें कहा कि उसके पति की चार साल पहले मृत्यु हो चुकी है। वह अपने दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है। दो साल पहले छतरी चौराहा स्थित निर्मल होटल के सामने वाली गली में रहने वाले दीपक कुमार वर्मा से जान पहचान हो गई। इसके बाद युवक का उसके घर पर आना जाना बढ़ गया।

इसी दौरान युवक ने उससे शादी करने की इच्छा जताई। उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। फिर युवक ने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान वह शादी की बात टालता रहा। विगत सात मई की रात युवक फिर उसके घर आया और धोखा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। उसी रात के बाद से युवक लापता हो गया। उसका फोन भी रिसीव नहीं कर रहा है।

विधवा ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक पवन पांडेय के अनुसार तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली गई है। आगे की कार्रवाई विवेचना के आधार पर की जाएगी।


No comments