Recent Posts

Breaking News

लड़की के साथ बॉयफ्रेंड बनाना चाह रहा था इस तरह से संबंध, लेकिन नहीं हो सका कामयाब तो फिर प्राइवेट वीडियो

  Madhya Pradesh: Wanted to make boyfriend with girl like this relationship


मध्य प्रदेश से एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक युवती ने अपने पड़ोसी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। यहां के छतरपुर जिले में एक व्यक्ति द्वारा युवती को जबरन शारीरिक संबंध बनाने की धमकी देते हुए उसके प्राइवेट वीडियो सोशल पर डालने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त युवती ने ईशानगर पुलिस थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। 

युवक से चार साल पहले हुई थी दोस्ताी
खबरों के अनुसार, ईशानगर थाना क्षेत्र के इलाके की 19 साल की युवती ने बताया कि उसकी पड़ोसी युवक से चार साल पहले दोस्ती हुई थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने उसके कुछ प्राइवेट वीडियो बना लिए थे। 

इन्हीं प्राइवेट वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पड़ोसी ने उस पर विवाह करने और शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दवाब बना शुरू किया। शादी करने से इंकार करने पर पड़ोसी ने ये वीडियो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 

कई दिनों से शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव
इस संबंध में पीडि़ता युवती ने पुलिस को बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद उसे सामाजिक रूप से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा रहा है। पीडि़ता ने इस दौरान बताया कि वह कई दिनों से शारीरिक संबंध बनाने का उस पर दबाव बना रहा है। इसके बाद वह लगातार उसके प्राइवेट वीडियो गांव एवं उसके रिश्तेदारों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था। इसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान है।

No comments