Recent Posts

Breaking News

...जब जज ने कहा - फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो और गुस्से में दारोगा साहब लेट गए रेलवे ट्रैक पर... देखें वीडियो

...जब जज ने कहा - फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो और गुस्से में दारोगा साहब लेट गए रेलवे ट्रैक पर... देखें वीडियो

Aligarh News: कई पुलिसवाले कई बार ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिससे उनकी छवि पर तो इसका असर होता ही है, साथ-साथ महकमे की छवि पर भी इसका असर पड़ता है। ठीक ऐसा ही मामला सामने आया यूपी के अलीगढ़ से। अलीगढ़ में एक जज से नाराज होकर एक दारोगा खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा। वो तो गनीमत थी कि समय रहते महकमे के दूसरे अधिकारी वहां पहुंच गए और हादसा होने से बच गया। 

आरोप है कि दारोगा साहब को कोर्ट में जज साहब ने गालियां दीं। इस घटना से दारोगा इतना आहत हो गया कि उसने अपनी जान देने का मन बना लिया, लेकिन आखिरी वक्त पर एकदम से हालात बदल गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये वाकया अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने का है। थाने में सचिन कुमार दारोगा के पद पर तैनात हैं। सचिन कुमार का कहना है कि वह सात बाइक चोरों को लेकर न्यायालय में रिमांड मजिस्ट्रेट अभिषेक त्रिपाठी के न्यायालय में गए थे। चोरों से सात बाइकें भी बरामद हुई थी। सचिन कुमार के अनुसार, जज साहब 5 बजे न्यायालय में आए। इसके बाद दारोगा सचिन ने आरोपियों के रिमांड के लिए सभी सबूत पेश किए, लेकिन इस दौरान जज साहब भड़क गए और बोले 'फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो।' 

No comments