Recent Posts

Breaking News

पति को छोड़ देवर के साथ भाग गई महिला, एक महीने मजे मारने के बाद देवर छोड़ कर हुआ रफूचक्कर तो अब...

 She cheated on her husband for her brother-in-law's love, but the whole story changed after a month, now the woman is on strike


 बिहार के मुजफ्फरपुर में देवर और भाभी एक  दूसरे के साथ रिश्ते में आ गए। भाभी ने भी देवर की खातिर अपने पति को छोड़ दिया।  देवर-भाभी साथ में फरार भी हो गए। लेकिन जब मन भर गया तो देवर ने अपनी भाभी को छोड़ दिया। अब न तो पति, महिला को अपने साथ रखना चाहता है और ना ही देवर का कोई पता है। ऐसे में महिला बच्चे को लेकर देवर के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है. उसका कहना है कि वो देवर के साथ ही रहना चाहती है.


मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के जमालाबाद इलाके का है। किरण देवी पिछले एक हफ्ते से सरपंच के घर के सामने डेरा डाले हुए हैं। उनका आरोप है कि सरपंच के बेटे और उनके देवर मनीष के साथ उनके संबंध थे। पांच साल से चल रहे इस संबंध के चलते किरण अपने पति को छोड़कर मनीष के साथ भाग गई। वे भागकर दिल्ली आ गए और एक मंदिर में शादी कर ली। हालांकि, एक महीने बाद ही मनीष गायब हो गया।

किरण का दावा है कि उसने मनीष से संपर्क करने की कई बार कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। दिल्ली में कोई संपर्क न होने के कारण उसे अजनबियों से मदद मिली, जिन्होंने उसके लिए घर वापसी का ट्रेन टिकट का इंतजाम किया। वापस लौटने पर, उसके पति ने उसे वापस लेने से इनकार कर दिया, और सरपंच के पिता ने भी उसे अपने घर में घुसने से मना कर दिया। अब, किरन अपने बच्चे के साथ अकेली रह गई है, उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह कहाँ जाए, और वह जोर देकर कहती है कि वह मनीष के साथ रहना चाहती है।

किरण ने बताया कि वह मूल रूप से जमालाबाद की रहने वाली है और छह साल पहले उसने प्रमोद दास से शादी की थी। अपनी शादी के दौरान, उसका अपने देवर मनीष के साथ घनिष्ठ संबंध बन गया। समय के साथ उनका रिश्ता गहरा होता गया और आखिरकार, उन्होंने साथ भागने का फैसला किया। मनीष दिल्ली में मजदूरी करता था, लेकिन एक महीने बाद उसने उसे छोड़ दिया। किरण व्यथित है और उसके बिना आगे बढ़ने में असमर्थ महसूस करती है।

अहियापुर पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी तक मामले की औपचारिक सूचना नहीं मिली है। एक बार जब उन्हें सूचना मिल जाएगी, तो वे जांच करेंगे और उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

No comments