Recent Posts

Breaking News

.. महिला के थे अपने ही जीजा के साथ अवैध संबंध, पति ने रंगे हाथ पकड़ा तो कर डाला ऐसा भयानक कांड


Crime: The woman had an illicit relationship with her own brother-in-law, when the husband caught her red-handed, he committed such a horrific crime
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। पारिवारिक रिश्तों को बुरी तरह से प्रभावित करने वाले इस मामले में जिले के एक व्यापारी का नाम भी शामिल है।

 चौंकाने वाली जानकारी में पता चला है कि एक महिला ने अपने जीजा की मदद से अपने ही पति की हत्या कर दी और शव को इस तरह से ठिकाने लगा दिया कि शुरू में किसी को पता ही नहीं चला। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 37 वर्षीय महिला सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में अपने पति अरविंद के साथ रहती थी। उसका अपने जीजा धनपाल के साथ अवैध संबंध था। जब अरविंद को इस संबंध का पता चला तो उसने उन दोनों को एक-दूसरे से मिलने से रोकने की कोशिश की। 

इसके चलते महिला और धनपाल ने अरविंद की हत्या की योजना बनाई। उन्होंने उसका गला रेत दिया और शव को घर में सीवर के लिए खोदे गए गड्ढे में दफना दिया। 

वारदात को अंजाम देने के बाद महिला थाने पहुंची और अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस अरविंद की सरगर्मी से तलाश कर रही थी, जबकि महिला अपने ही घर में अपने जीजा के साथ रंगरलियां मना रही थी। 

 हालांकि, स्थिति ने अप्रत्याशित मोड़ ले लिया। एक दिन पुलिस को सलापोता थाना क्षेत्र में सुनील नामक युवक का शव मिला। शव की पहचान के लिए उन्होंने महिला और उसके जीजा धनपाल को थाने बुलाया। अचानक पुलिस अधिकारी को याद आया कि महिला ने हाल ही में अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सख्ती से पूछताछ करने पर महिला टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने कबूल किया कि उसने धनपाल के साथ मिलकर अपने पति अरविंद की हत्या की है।

No comments