Recent Posts

Breaking News

'नपुंसक हूं इसलिए पत्नी को दूसरे मर्दों के साथ सोने के लिए भेजा', महिला ने अन्य पुरुषों से संबंध बनाने से किया इनकार तो पति ने ही कर दिया ऐसा कांड

'I am impotent so I sent my wife to sleep with other men', when the woman refused to have sex with other men, the husband did this

एक ऐसी घटना अब सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने दूसरे पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

पति ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की?

यह दुखद घटना कर्नाटक के यादगीर जिले के शाहपुर तालुका में हुई। मजदूर भीमन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, 25 जुलाई को दंपत्ति गंगनला गांव में शारना बसम्मा के घर गए थे। रात के खाने के बाद वे घर की पहली मंजिल पर सोने चले गए। भीमन्ना ने अपनी पत्नी पर बच्चे को जन्म देने के लिए दूसरे पुरुषों के साथ सोने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। बसम्मा ने मना कर दिया और अपने माता-पिता से शिकायत करने की धमकी दी। जवाब में भीमन्ना ने कथित तौर पर अपनी पत्नी का गला घोंट दिया।

हत्या के बाद भीमन्ना ने अपने ससुराल वालों को बताया कि उसकी पत्नी बिस्तर पर बेहोश थी और उसे दिल का दौरा पड़ा था। वह उसे पास के अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पति क्यों चाहता था कि उसकी पत्नी दूसरे पुरुषों के साथ सोए?

हालांकि पुलिस को अस्पताल में बसम्मा की मौत के आसपास की संदिग्ध परिस्थितियों के बारे में पता चला था, लेकिन उसके माता-पिता ने भीमन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की, क्योंकि उन्हें लगा कि वह निर्दोष है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया क्योंकि शरण बसम्मा को कोई ज्ञात बीमारी नहीं थी। सीएफएसएल रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि उसकी मौत गला घोंटने से हुई थी। फिर हमने भीमन्ना को हिरासत में ले लिया। उनके फोन की जांच करने पर, हमें भीमन्ना के ऑडियो मैसेज मिले, जिसमें उसने अपनी पत्नी से अन्य पुरुषों के साथ सोने के लिए कहा था, जिनसे उसका पैसा बकाया था।" 

भीमन्ना को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, भीमन्ना ने नपुंसक होने का दावा किया और बार-बार अपनी पत्नी पर बच्चे को जन्म देने में मदद करने के लिए अन्य पुरुषों के साथ सोने का दबाव डाला।

No comments