Recent Posts

Breaking News

..पुलिस ने की छापेमारी, Hotel के कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

 पुलिस ने की छापेमारी, Hotel के कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

पटना से हाल ही में रिपोर्ट सामने आई जिसमे बताया जा रहा है कि पटना की बिहटा पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की है जिसमें होटल के कमरे में युवक और युवती आपत्तिजनक हालात में पाए गए है फिर क्या हुआ आइए जानते है नीचे खबर में आगे का पूरा मामला क्या है.

पुलिस ने की छापेमारी, Hotel के कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

पटना की बिहटा पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. खास बात ये है कि  बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर ये काम हो रहा था. डोमूनिया पुल के समीप प्रिंस नामक होटल में पुलिस ने जब रेड किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आपत्तिजनक हालत में लड़के और लड़कियों को पकड़ा, साथ ही कई तरह के आपत्तिजनक सामान और बाइक भी जब्त की.

छापेमारी की सूचना पर इलाके के लोग हैरत में पड़ गए और देह व्यापार का नाम सुनते ही दंग रह गए । बताया जाता है कि बिहटा में थाना से महज कुछ ही दूरी पर देह व्यापार का कारोबार कई दिनों से चल रहा था. 

ग्राहकों से ऊंची रकम लेकर डिमांड के अनुसार लड़कियों को भेजा जाता था. बिहटा में यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी थाना से महज कुछ ही दूरी पर एक निजी मकान में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था.

इस मामले में पुलिस ने संचालिका समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिर से एक बार देह व्यापार का खुलासा हुआ है. छापेमारी के दौरान दर्जनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है.

घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉक्टर अन्नू ने कहा कि गुप्त सूचना पर पर बिहटा के प्रिंस नामक होटल में छापेमारी की गई है. इस दौरान कई लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है.

No comments