Recent Posts

Breaking News

बाथरूम में Spycam, Bedroom में Spycam, UPSC की तैयारी कर रही छात्रा बनी शिकार, फिर ये हुआ, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे



बाथरूम में Spycam, Bedroom में Spycam, UPSC की तैयारी कर रही छात्रा बनी शिकार, फिर ये हुआ, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे
Delhi News: दिल्ली पुलिस ने एक दिव्यांग लड़के को एक छात्रा के कमरे और बाथरूम में स्पाई कैम लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। लड़के का नाम करण है। उसने अपनी किराएदार छात्रा के बेडरूम और बाथरूम में बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा लगाया था।

मामला दिल्ली के शकरपुर का है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा यूपीएससी की तैयारी कर रही थी और एक फ्लैट में अकेले किराए पर रहती थी। जब कभी वह छुट्टी पर अपने घर जाती तो अपने फ्लैट की चाबी मकान मालिक के लड़के करण को देकर जाती थी। करण ने मौका देखकर करीब 3 महीने पहले पीड़िता के फ्लैट में दो कैमरे बल्ब होल्डर के अंदर फिट कर दिए थे।


डीसीपी अपूर्वा गुप्ता के मुताबिक, कुछ समय पहले एक महिला ने अपने फ्लैट के बाथरूम के बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा देखा और पुलिस को कॉल किया। दरअसल छात्रा को पहली बार शक तब हुआ जब वो अपना वॉट्सऐप चेक कर रही थी, वहां से उसे पता लगा कि किसी और लैपटॉप पर उसका एकाउंट ओपन है। इसके बाद उसने घर में तलाशी ली तो बाथरूम में बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा मिला। 

लड़की आरोपी को दे देती थी कमरे की चाबी

जब पुलिस ने छात्रा से पूछा कि घर में आपके अलावा किस-किस की एंट्री है तो छात्रा ने बताया कि जब वह कहीं बाहर जाती है तो अपने इस फ्लैट की चाबी अपने मकान मालिक के लड़के करण को देकर जाती है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जब करण से पूछताछ की और छानबीन की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। करण के पास से पुलिस को एक स्पाई कैमरा मिल गया और साथ ही साथ दो लैपटॉप मिले जिसमें वह रिकॉर्ड वीडियो स्टोर किया करता था। दरअसल, जो स्पाई कैम करण ने छात्रा के घर में लगाया था, वह स्पाई कैम रिमोट से या ऑनलाइन जुड़े हुए नहीं थे, इसलिए करण किसी न किसी बहाने से लड़की से फ्लैट की चाबी लेने की कोशिश करता ताकि वह चिप में मौजूद डाटा ट्रांसफर कर सके।

No comments